New Shayari

NewShayari

New Shayari

ना पूंछों हालत मेरी !!!
रुसवाई के बाद ,
मंजिल खो गयी है ...
मेरी जुदाई के बाद ,
नजर को घेरती है
हर पल घटा यादों की
गुमनाम हो गया हूँ मैं
गम-ए-तन्हाई के बाद।

Share via Whatsapp
NewShayari

New Shayari

मानते हैं हम थोड़े जिद्दी हैं
पर तुझसे यूँ खफा तो नहीं
तुम ना जाने मुझसे क्यूँ रूठ जाते हो
हम तुम्हे भूल जाएँ इतने बेवफा तो नहीं

Share via Whatsapp

Shayari New in hindi

किसी नजर को तेरा इन्तजार आज भी है ....
कहाँ हो तुम ये दिल बेकरार आज भी है .... !!

Share via Whatsapp

"मोहब्बत भी क्या चीज़ है जिसे होती है उसे ही समझ आती है..... "

Share via Whatsapp

New Shayari

मुस्कुरा लूंगा झूठा ही सही तेरे बगैर
तुम खुश रहो जहाँ भी रहो इस दुनिया में।

Share via Whatsapp

New Shayari

इन आँखों से आँखें मिलाकर मोहब्बत का इजहार तो कर
एक बार तो कम से कम मुझे बेपनाह प्यार तो कर
हर सांस में तुझे मैं अपनी बसा लूंगा
बस एक बार मुझसे आकर दीदार तो कर।

Share via Whatsapp

New Shayari

प्यार करने की कोई
वजह नहीं होती
इजहार करने की कोई
जगह नहीं होती
कभी-कभी मजबूर कर देती है
ये मोहब्बत भी
जहाँ नसीब के सामने
किसी की नहीं चलती !!

New Shayari

रहना तो चाहता था
संग उनके
पर इस ज़माने ने
ऐसा होने ना दिया
तेरा एक दिलासा था
जिसने मुझे रोने न दिया

New Shayari

दिल जब टूटता है
तो आवाज नहीं आती
हर किसी को मोहब्बत
रास नहीं आती ,
फिर भी मोहब्बत का रंग
ही कुछ ऐसा है
दूरियां कितनी भी हों
फासलों को कम कर जाती है

New Shayari

बड़ी मजबूती से थामा था
हाथ मेरा
पता नहीं अब
हो गया है क्या ?
वक्त का कुसूर है या मेरा
जो तुम पहचानते भी नहीं

New Shayari

कोई आया ही नहीं जिंदगी में
हमारा बनकर...
कोई मिला भी था हमें
वह रह गया
किनारा बनकर...
ख़्वाब रह गए अधूरे जिंदगी के
बस इन्तजार ही है साथ मेरे
अब मेरा सहारा बनकर

New shayari

लेकर चले थे तूफां
ठोकरों का डर न था
काफिलों में हम भी थे
बिछड़ने का गम न था
पर इश्क़ की चोट
की चपेट ने तनहा किया।

New shayari

तड़प के देखो किसी की चाहत में,
तो पता चले कि इंतजार क्या होता है,
यूं ही मिल जाए अगर कोई बिना तड़पे,
तो पता कैसे चलेगा कि.. प्यार क्या होता है

New shayari

दूर रहने वाले #
तुझे एक बात
कहनी है##
अगर मेरा ख्याल आये
तो तुम
अपना ख्याल रखना

New shayari

आग लगा कर प्यार की
अब दिल मेरा वो जलाते हैं। ..
पहले गले लगाया हमें
और अब हमसे दामन छुड़ाते हैं।
"रिश्तो की कितनी अहमियत है ये हम जानते हैं
तभी तो इसे जोड़ने में लगे हैं ,
वरना ये दुनिया तो बहुत बेगैरत है
लोग तो कुदरत के बनाये रिश्ते भी तोड़ देते हैं "

New Shayari

True words

"लोग कहतें हैं की जब कोई अपना दूर चला जाता है तो बड़ी तकलीफ होती है पर सबसे ज्यादा तकलीफ तो तब होती है जब कोई अपना पास रहकर भी दूरियां बना ले। "

New shayari

"वो वाकिफ नहीं मेरे प्यार से
दिया है उनकी समझ ने उन्हें धोखा
कहीं खुद की नजर ही ना लग जाए
हमने कभी जी भरकर उन्हें नहीं देखा"

Shayari Status Judai
Love Shayari
Love Shayari for Love